अपने फिल्मी सफर पर किताब लिखना चाहती हैं कंगना रनौत

0

अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली बेहतरीन अदाकारा क्वीन, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों के ज़रिए जबरदस्त शोहरत पाने वाली बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वह बालीवुड में अब तक के अपने सफर को कलमबद्ध करना चाहती हैं और निश्चित तौर पर अपने संघषरें पर एक किताब लिखना चाहेंगी ।

लिवॉन की ब्रांड एम्बेसडर कंगना ने कहा, 

"एक सामान्य पृष्ठभूमि से बालीवुड में इस मुकाम तक पहुंचना काफी कठिन और संघर्ष से भरा रहा है । इस दौरान काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।"

बालीवुड अभिनेत्री ने यहां कहा कि 10 वर्ष के संघर्ष और परिश्रम के बाद सफलता मिली । यह सफर आसान नहीं था। उन्होंने कहा,‘‘मैं इसे लिपिबद्ध करना चाहूंगी।’’ अलग-अलग फिल्मों में अपने अभिनय के ज़रिए लोगों के दिलों पर राज करने वाली कंगना हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन बॉलीवुड में आने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया। कंगना मानती हैं कि बिना संघर्ष के कुछ भी संभव नहीं है।

लिवॉन के उत्पादों को पेश करते हुए उन्होंने कहा कि कलाकारों के लिए लुक और व्यक्तित्व का काफी महत्व होता है । फिल्म उद्योग से जुड़े होने के कारण हमारे लिये अपने लुक पर ध्यान देना बेहद जरूरी होता है।


पीटीआई

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...