बहुत पहन ली 'टाइटन' घड़ी अब पहनिये कपड़े

टाइटन महिलाओं के परंपरागत परिधान खंड में रखेगी कदम

0

टाटा समूह की कंपनी टाइटन पायलट आधार पर महिलाओं के परंपरागत परिधान के क्षेत्र में कदम रखेगी। टाइटन कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को दी सूचना में कहा, ‘‘कंपनी शुरूआत से व्यक्तिगत लाइफस्टाइल श्रेणी में अवसर तलाशती रही है।

इसमें एक श्रेणी विशेष अवसर पर महिलाओं के लिये परंपरागत परिधान है। फिलहाल उपभोक्ताओं के रूख तथा पसंद को समझने के लिये पायलट आधार पर इस क्षेत्र में कदम रखने जा रही है।’’ कंपनी के अनुसार, ‘‘पायलट आधार पर कुछ स्टोर खोले जा सकते हैं।

ऐसी संभावना है कि 12 महीने बाद कंपनी इस संबंध में आगे के कदम के बारे में फैसला करे।’’ फिलहाल टाइटन कई व्यक्तिगत लाइफस्टाइल श्रेणी में काम कर रही है जिसमें तनिष्क ब्रांड के तहत आभूषण, टाइटन आई प्लस के तहत चश्में तथा टाइटन ब्रांड के तहत घड़ी शामिल हैं।

वित्त वर्ष 2015-16 में कंपनी का शुद्ध लाभ 705.85 करोड़ रुपये था जो इससे पूर्व वित्त वर्ष में 823.07 करोड़ रुपये था। कंपनी की शुद्ध बिक्री आलोच्य चित्त वर्ष में 11,176.9 करोड़ रुपये थी जो इससे पूर्व वित्त वर्ष 2014-15 में 11,791.04 करोड़ रुपये थी।

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...