नए रंग में सुरेश रैना, फिल्मी गाने गाकर जीता दिल...

हिन्दी फिल्म ‘मेरठियां गैंगस्टर’ के लिए गीत गाए सुरेश रैना ने

0

पीटीआई


अब तक क्रिकेट के मैदान में अपने बल्ले और कई बार गेंद से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले ऑलराउंडर सुरेश रैना नए अंदाज में दिखेे। सुरेश रैना के चाहने वाले अब उनकी गायकी से भी परिचित हो पाएंगे। अभिनेता जीशान कादरी की पहली निर्देशित फिल्म ‘मेरठियां गैंगस्टर’ के लिए क्रिकेट खिलाड़ी सुरेश रैना ने गाने गाए।

गाना ‘तू मिली सब मिला’ को मुंबई में जारी किया गया और रैना ने कहा कि उन्होंने इस रोमांटिक गीत को गाने का लुत्फ उठाया।

रैना ने कहा, ‘‘क्रिकेट हमेशा मेरा जुनून रहेगा और खेलते हुए संगीत हमेशा खाली समय में मेरा साथ देता है। गीत सुनते हुए गाना आदत बन गया और खाली होने पर गायकी में कुछ करने की मेरी इच्छा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मेरी पत्नी प्रियंका मेरठ की है और इस फिल्म के निर्माता शोएब अहमद मेरे पारिवारिक मित्र हैं, कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी आगामी फिल्म मेरठिया गैंगस्टर्स को लेकर मेरे साथ चर्चा की और जोर दिया कि मैं इसके लिए एक गाना गाउं।’’ इस बल्लेबाज ने कहा, ‘‘प्रियंका ने गायकी में हाथ आजमाने के मौके का फायदा उठाने के लिए मुझे मनाया। दो दिन पहले हमने इस गाने को रिकार्ड किया और मैंने इसका पूरा लुत्फ उठाया। उम्मीद करता हूं कि श्रोता और प्रशंसक मेरे इस प्रयास की सराहना करेंगे।’’ मेरठिया गैंगस्टर्स जीशान कादरी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और यह 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

‘गैंग ऑफ वासेपुर’ फिल्म का सह पटकथा लेखन करने वाले जीशान फिल्म में अभिनय करते हुए भी नजर आएंगे। इस मौके पर जीशान ने बताया, ‘‘मैं एक मौके की तलाश में था जहां पर मैं उसे ले सकता था। मैं उत्साहित हूं कि वह मेरी फिल्म के लिए गायिकी कर रहे हैं। मैं खुश हूं कि वह ऐसा करने के लिए सहमत हो गये और मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अपने व्यस्त समय से इसके लिए समय निकाला।’’ ‘मेरठियां गैंगस्टर’ 18 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। इसी दिन कंगना रानावत की फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ प्रदर्शित होगी।