यामी गौतम के लिए रोमांटिक दृश्य को फिल्माना रोमांटिक नहीं होता

0

अभिनेत्री यामी गौतम का कहना है कि पर्दे पर रोमांटिक दृश्यों को फिल्माना सबसे नीरस भरा काम है और यह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं है। 27 वर्षीय यामी अपनी आगामी फिल्म ‘‘जुनूनियत’’ में नज़र आएंगी। यह फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित है और इसमें अभिनेत पुलकित सम्राट भी हैं।

यामी ने पीटीआई से कहा, ‘‘पर्दे पर रोमांटिक दृश्य करना सबसे नीरस भरा काम है। हम अत्यधिक ठंड जैसी प्रतिकूल परिस्थितियों में शूटिंग करते हैं। उन सभी अभिनेताओं को हमारा सम्मान जो कठिन मौसम में शूटिंग करते हैं क्योंकि यह आसान काम नहीं है।’’ फिल्म ‘‘विकी डोनर’’ की अभिनेत्री को लगता है कि फिल्म में सह-अभिनेता के साथ अच्छा तालमेल बनना बहुत जरूरी है।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि किसी भी फिल्म में कलाकारों के बीच अच्छे तालमेल की आवश्यकता होती है।’’ इससे पहले यामी और पुलकित फिल्म ‘‘सनम रे’’ में भी साथ में काम कर चुके हैं और अब उनकी फिल्म ‘‘जुनूनियत’’ 17 जून को रिलीज होने जा रही है। (पीटीआई)

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...