ऋतिक रोशन और रतन टाटा फ्लिपकार्ट के पूर्व अधिकारियों के स्टार्टअप को करेंगे सपोर्ट 

बॉलिवुड स्टार ऋतिक रोशन और रतन टाटा फ्लिपकार्ट के पूर्व अधिकारियों द्वारा शुरू किए गए हेल्थकेयर स्टार्टअप CureFit में निवेश करने की योजना बना रहे हैं।

0

"उद्योगपति रतन टाटा और एक्टर ऋतिक रोशन हेल्थकेयर स्टार्टअप क्योरफिट (CureFit) में इन्वेस्ट करने की योजना बना रहे हैं। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक अभी सिर्फ बातचीत ही चल रही है, लेकिन आने वाले कुछ महीनों में बात पक्की हो सकती है।"

"ऋतिक रोशन ने कुछ दिनों पहले ऑनलाइन फैशन फर्म Myntra के साथ अपने ब्रैंड HRX का करार किया है। Myntra के ही रास्ते पर चलते हुए CureFit भी सेलिब्रिटियों के माध्यम से उपभोक्ताओं को लुभाने की जुगत में है।"

"फ्लिपकार्ट के पुराने एग्ज़िक्यूटिव द्वारा स्थापित किये गए इस स्टार्टअप से हेल्थकेयर से जुड़ी सुविधाएं, जैसे जिम, योगा और फिटनेस ट्रेनर जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाती हैं।"

उद्योगपति रतन टाटा और एक्टर ऋतिक रोशन हेल्थकेयर स्टार्टअप क्योरफिट (CureFit) में इन्वेस्ट करने की योजना बना रहे हैं। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, अभी इस योजना पर बात चल रही है, लेकिन आने वाले कुछ महीनों में बात पक्की हो जायेगी। रितिक रोशन कंपनी में कैश प्लस इक्विटी चाहते हैं। फ्लिपकार्ट के पुराने एग्ज़िक्यूटिव द्वारा स्थापित किये गए इस स्टार्टअप से हेल्थकेयर से जुड़ी सुविधाएं, जैसे जिम, योगा और फिटनेस ट्रेनर जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाती हैं। ऋतिक रोशन ने कुछ दिनों पहले ऑनलाइन फैशन फर्म Myntra के साथ अपने ब्रैंड HRX का करार किया है। Myntra के ही रास्ते पर चलते हुए CureFit भी सेलिब्रिटियों के माध्यम से उपभोक्ताओं को लुभाने की जुगत में है।

रतन टाटा का नया वेंचर भी यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफॉर्निया इन्वेस्टमेंट के साथ CureFit में इन्वेस्ट करने की सोच रहा है। हालांकि टाटा की इस कंपनी में पहले से ही हिस्सेदारी है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिर से 15 से 20 मिलियन डॉलर की फ्रेश इन्वेस्टमेंट हो सकती है।

अगर बात बनती है, तो ऋतिक रोशन अपने जिम ट्रेनर के साथ अपने नये ब्रैंड Xfit को आधिकारिक तौर पर CureFit के जिम में लॉन्च करेंगे। अभी CureFit के आठ से ज्यादा ऑफलाइन सेंटर हैं और 8,000 से ज्यादा कस्टमर्स भी हैं। इसके अंदर चार और कंपनियां काम करती हैं, जिसमें हेल्थकेयर, फिटनेस और फूड जैसे प्रॉडक्ट्स की सर्विस पर ध्यान दिया जाता है।

CureFit को Myntra के फाउंडर मुकेश और फ्लिपकार्ट के फॉर्मर एग्जिक्युटिव अंकित ने पिछले साल 2016 की शुरूआत में स्थापित किया था। इस हेल्थकेयर स्टार्टअप ने काफी कम समय में ही काफी फंड जुटा लिया था।