खुले दिल से नयी प्रतिभाओं की तारीफ कर रहे हैं शान

0

पार्श्व गायक शान लगभग एक दशक से अधिक समय से हिन्दी फिल्म जगत में काम कर रहे हैं और इन दिनों उनके प्रशंसकों को उनकी कम आवाज सुनने को मिलती है। ऐसे में शान का कहना है कि वे काम को लेकर नुक्ताचीनी करने वाले इंसान नहीं हैं, लेकिन चीजें बदल गयी हैं और लोग नयी आवाजों को सुनना चाहते हैं।

शान ने कल शाम यहाँ पर एक समारोह में संवाददाताओं को बताया, ‘‘स्थापित गायकों के लिए समय बदल गया है। लेकिन एक समय आएगा जब लोग बदलाव चाहेंगे.. नयी आवाजें आयी हैं। मैं खुश हूं, मैं यहां पर 20 साल से अधिक समय से सक्रिय हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा नहीं है कि मैं नुक्ताचीनी करने वाला हूं, लेकिन समय के साथ चीजें बदल गयी हैं।’’ 

हाल के दिनों में हिन्दी फिल्म जगत में कई नये गायकों की आवाजें सुनने को मिली है। इनमें अरिजीत सिंह ने ‘तुम ही हो’, ‘मस्त मगन’ ‘गेरूआ’, ‘सोच’ सहित कई गीतों का पार्श्व गायन किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या अरिजीत से अब उनकी कड़ी प्रतिस्पर्धा हैं के जवाब में ‘चांद सितारों’ के गायक ने कहा, ‘‘नहीं, वह आगे निकल गये हैं। मैं उन्हें प्रतिस्पर्धा में नहीं देखता। वह काफी अच्छा कर रहे हैं। जब एक प्रतिभाशाली व्यक्ति आगे निकलता है तो यह संगीत के लिए अच्छा होता है।’’ भूषण कुमार निर्मित एक रोमांटिक गीत ‘तुम हो तो लगता है’ के लिए शान और संगीतकार अमान मलिक एक साथ आए हैं।

इस गीत के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं और वीडियो का निर्देशन अलेया सेन ने किया है। वीडियो में सादिक सलीम और तापसी पन्नू नजर आ रही हैं। (पीटीआई)

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...