बच्चों को आंचल में छुपा कर रखने वाला पिता नहीं कहलाना चाहते अनिल कपूर

0

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने भले ही अपने बच्चों सोनम, रिया और हषर्वर्धन को बचपन में सुखिर्यांे से दूर रखा हो लेकिन अभिनेता का कहना है कि वह अपने बच्चों के सिर पर मंडराने वाले पिता नहीं हैं ।

59 वर्षीय अनिल ने कहा है कि उन्हें यकीन है कि उनके बच्चे अपना ख्याल खुद रख सकते हैं। उनके सभी बच्चे फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं।

अनिल ने पीटीआई  से कहा, ‘‘ मैं चाहता था कि मेरे बच्चे सामान्य और साधारण जीवन जीएं और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। मैं उन्हें अपनी छत्रछाया में रखने वाला पिता नहीं हूं। मेरे ख्याल से अभिभावकों को तब रक्षात्मक होने की जरूरत है जब वे बच्चे हों, लेकिन अब वे बड़े हो चुके हैं। वे अपने फैसले खुद ले सकते हैं।’’ 

अनिल कपूर ने कहा, ‘‘ सच यह है कि हम उनके साथ हमेशा नहीं रहने वाले हैं और उन्हें अपना ध्यान खुद रखना है और वे बहुत अच्छे से ऐसा कर रहे हैं।’’ ‘वेलकम बैक’ के अभिनेता यह देखकर खुश हैं कि उनकी बेटी किस तरह से अपनी प्रसिद्धी को अच्छे से संभाल रही हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनका बेटा भी ऐसा कर पाएगा जो राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जा’ से अपने अभिनय करियर की शुरूआत करेगा। (पीटीआई)

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...