ओला और महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस सर्विसिज के बीच गडजोड़

0

पीटीआई


मोबाइल एप के जरिये व्यक्तिगत परिवहन सुविधा देने वाली ओला और देश की प्रमुख बहुब्रांड कार वर्कशॉप चलाने वाली महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस सर्विसिज के बीच एक खास तरह का गठजोड़ हुआ है जिसमें ओला से जुड़े ड्राइवरों को रियायती दर पर कार मरम्मत सेवायें उपलब्ध करायेगी।

ओला की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस की देशभर में 79 वर्कशॉप हैं।

ओला के मुख्य परिचालन अधिकारी प्रणय जीवराजका ने कहा, ‘‘महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस के साथ हमारी भागीदारी हमारे प्लेटफार्म पर पंजीकृत ड्राइवरों को बेहतर सेवायें देने के लिये है। इस भागीदारी से ओला से जुड़े ड्राइवरों को कम कीमत पर अच्छी सेवायें मिलेंगी और वह अपने वाहन को पहले से ज्यादा फिट रख सकेंगे।’’ महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस सर्विसिज के सीईओ वाईवीएस विजय कुमार ने कहा, ‘‘हम ओला के साथ गठजोड़ कर उत्साहित हैं। इससे हमें देशभर में हजारों ड्राइवरों की सेवा का मौका मिलेगा। इस गठजोड़ के बाद ओला प्लेटफार्म पर पंजीकृत ड्राइवर महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस की वर्कशॉप पर जाकर कम लागत पर अपने वाहन को बेहतर स्थिति में रख सकेंगे। मार्च 2016 तक हमारा नेटवर्क बढ़कर 150 तक पहुंच जायेगा।

महिन्द्रा फर्स्ट च्वाइस इसके लिये ओला के ड्राइवरों को दो पैकेज की भी पेशकश करेगी। पहला -नियमित अवधि का रखरखाव पैकेज और दूसरा कार की आंतरिक साज सज्जा को बेहतर बनाने के लिये ‘कास्मेटिक पैकेज’। इसके अलावा महिन्द्रा हर तिमाही ड्राइवर मेले भी आयोजित करेगी जिसमें चुनींदा वर्कशॉप में उन्हें त्वरित सेवायें उपलब्ध होंगी।

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...