जियो के साथ ऐपल का करार, भारत में आईफोन लेने वाले लोगों को मिलेंगी ये सुविधाएं

0

जियो द्वारा आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को एक खास पैकेज के साथ पेश किया जा रहा है ताकि उपभोक्ता निरबाध तरीके से इंटरनेट सेवाओं का आनंद ले सकें। 

सांकेतिक तस्वीर (साभार जियो)
सांकेतिक तस्वीर (साभार जियो)
रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भी विडियो संदेश के जरिए यूजर्स को प्रेरक संदेश दिया। जियो और ऐपल के बीच यह अपनी तरह की पहली साझेदारी है।

रिलायंस डिजिटल द्वारा जियो के बेहतरीन एवं ́आकर्षक टैरिफ प्लांस और बायबैक ऑफर्स के साथ अब आईफोन भारत में आम लोगों के काफी अधिक किफायती हो जाएंगे।

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली कंपनी रिलायंस जियो ने मोबाइल निर्माता कंपनी ऐपल से हाथ मिलाया है। अब कोई भी ग्राहक ऐपल के साथ जियो का ऑफर लेकर भारत के सबसे तेज डेटा नेटवर्क का आनंद ले सकता है। रिलायंस डिजिटल की सबसे खास-70 फीसदी बायबैक स्कीम के साथ रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क, नवी मुबंई मे स्थित अपने विशाल परिसर मे ऐपल इंक ने अपने नए फोनों आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को पेश किया गया। जियो द्वारा आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को एक खास पैकेज के साथ पेश किया जा रहा है ताकि उपभोक्ता निरबाध तरीके से इंटरनेट सेवाओं का आनंद ले सकें। रिलायंस जियो अपने इस ऑफर के जरिए ऐपल यूजर्स को 4जी नेटवर्क का शानदार अनुभव प्रदान करेगा।

ऐपल और जियो के बीच लगातार विकसित हो रही साझेदारी में एक और मील का पत्थर स्थापित करते हुए आईफोन्स को जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने लॉन्च किया और इस मौके पर ऐपल और जियो के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। इस मौके पर ऐपल के सीईओ टिम कुक ने एक विडियो मैसेज जारी करते आईफोन और जियो यूजर्स को शुभकामनाएं दीं। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने भी विडियो संदेश के जरिए यूजर्स को प्रेरक संदेश दिया। जियो और ऐपल के बीच यह अपनी तरह की पहली साझेदारी है। इस विशेष सहभागिता से यूजर्स को आईफोन की असली ताकत और विशेषताओं को अनुभव करने का मौका मिलेगा और वे जियो के एडवांस्ड नेटवर्क पर भारत में मोबाइल सर्विसेज का नया आनंद प्राप्त कर सकेंगे।

जियो के दावे के मुताबिक भविष्य के लिए तैयार एकमात्र ऐसा प्लेटफार्म है जिस पर भारतीय ग्राहक आईफोन फीचर्स, एप्लीकेशन और गेम्स का अनुभव करने में सक्षम हो सकेंगे। इनमें भविष्य की तकनीकें भी शामिल है। इसमें वर्चुअल रिऐल्टी ओर आर्ग्युमेंटे रिऐलिटी को भी शामिल किया गया है। रिलायंस जियो और ऐपल दोनों ब्रैंड्स अब एक साथ काम करते हुए ऐपल के शानदार उत्पादों और सर्विसेज को तेजी से भारतीय ग्राहकों ́को उपलब्ध करवाएंगे जिनमें ऐपल के मैक लैब और आईफोन एक्स भी शामिल हैं। जियो के साथ साझेदारी ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस के लिए भारत मे एक अभूतपूर्व डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म भी बनाया है।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि नवीनतम आईफोन भारत के 900 शहरों में ́2000 से अधिक रिलायंस डिजिटल आउटलेट पर उपलब्ध होंगे। रिलायंस डिजिटल द्वारा जियो के बेहतरीन एवं ́आकर्षक टैरिफ प्लांस और बायबैक ऑफर्स के साथ अब आईफोन भारत में आम लोगों के काफी अधिक किफायती हो जाएंगे। उद्योग को नई दिशा देने वाले टैरिफ और बाजार में अग्रणी होने के साथ ही, रिलायंस जियो ने विशेष रूप से आईफोन 8 के लिए एक शानदार टैरिफ प्लान प्रस्तुत किया है। एमआरपी 799 प्लान में पोस्टपेड यूजर्स के लिए प्रति माह 90 जीबी डेटा दिया गया है, इसके साथ ही फ्री वॉयस, एमएमएस और जियो की प्रीमियम एप्लीकेशंस की कम्पलीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

एमआरपी 799, 28 दिन की वैधता के साथ प्रीपेड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है। यह विशेष आईफोन 8 प्लान यह सुनिश्चित करेगा कि आईफोन 8 उपयोगकर्ता डेटा की चिंता किए बिना पूरी तरह से बाधारहित डिजिटल लाइफ का आनंद ले सके। जियो ने घोषणा की है कि रिलायंस डिजिटल आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस पर विशेष 70 प्रतिशत बायबैक की भी पेशकश करेगा। यह प्रस्ताव यह सुनिश्चित करता है कि एक ग्राहक, जो एमआरपी 799 रुपए या उससे अधिक के विकल्प चुनता है, एक वर्ष के बाद डिवाइस की वापसी पर एमआरपी की 70 प्रतिशत बायबैक राशि को प्राप्त करने का हकदार होगा। यह पेशकश न सिर्फ इस डिवाइस को और अधिक किफायती बना देता है बल्कि ग्राहकों को नए मॉडल्स मे अपग्रेड करने वाली योजनाओं का उपयोग करने में सक्षम बनाती है।

ग्राहक इस ऑफर को रिलायंस डिजिटल या जियो स्टोर्स पर और साथ ही साथ मायजियो ऐप और अमेजन से भी प्राप्त कर सकते है। आज की घोषणा, भारत के सर्वश्रेष्ठ प्रीमियम 4जी नेटवर्क को अविश्वसनीय आईफोन अनुभव को एक साथ ले आई है। आईफोन की असली ताकत अब सभी भारतीय आईफोन उपयोगकर्ताओं द्वारा जियो नेटवर्क पर अनुभव की जा सकती है। जियो-ऐपल की सहभागिता आने वाले महीनों में ग्राहको का आधार बढ़ाने में भी मदद करेगी।  

यह भी पढ़ें: केबीसी के इस सीजन में सबसे पहले एक करोड़ जीतने वाली महिला के बारे में जानिए

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...