मिंत्रा ने किया क्यूबेइट का अधिग्रहण

0

फैशन क्षेत्र की ई-वाणिज्य कंपनी मिंत्रा ने बेंगलुरू की क्यूबेइट का अधिग्रहण किया है। इसके पीछे कंपनी का लक्ष्य मोबाइल पर अपनी सामग्री को एकत्रित करने पर ध्यान देना है।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि क्यूबेइट की टीम को मिंत्रा के तहत शामिल कर लिया गया है। यह एक अधिग्रहण-सह-नौकरी देने जैसा है। इससे कंपनी की तकनीकी टीम का विस्तार होगा।
प्रसाद कोमपल्ली, मुकेश बंसल, सचिन बंसल शामिक शर्मा
प्रसाद कोमपल्ली, मुकेश बंसल, सचिन बंसल शामिक शर्मा

यह सौदा कितने रुपये में हुआ इसकी जानकारी नहीं दी गई है। 

क्यूबेइट की शुरूआत सार्थक जैन, नितिन कुमार गड़ीपार्थी और प्रथमेश जुवाटकर ने 2014 में की थी। क्यूबेइट मुख्य तौर पर मोबाइल एप्लीकेशन विकास पर ध्यान देती है। (पीटीआई)

सार्थक जैन ने बताया कि कौशल को अवसर देना तथा उन्हें मज़बूत करके टेक्नोलॉजी का एक मज़बूत आधार बनाने में इस अधिग्रहण से सहयोग मिलेगा।  उल्लेखनीय है कि कुबेइट मोबाइल एप के क्षेत्र में काफी महत्वपूर्ण स्थान रखती है। इससे  पूर्व भी मिंत्रा ने बैंगलूर की कंपनी नेटीव और सैनफ्रैेंसिस्को की कंपनी फिटिक्विट का अधिग्रहण किया है।




यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...