इमरान हाशमी और दीया मिर्ज़ा का बाघप्रेम

0

दीया मिर्जा ने बाघ, प्रकृति संरक्षण पर किया फिल्म का निर्देशन

अभिनेत्री दीया मिर्जा विश्व बाघ दिवस के अवसर पर बाघ और प्रकृति संरक्षण पर एक फिल्म प्रदर्शित करने जा रही हैं । यह उनका पहला निर्देशन है ।

फिल्म का उद्देश्य विभिन्न आयु समूह के बच्चों की आवाजों के जरिए बाघ और प्रकृति संरक्षाण को लेकर एक महत्वपूर्ण संदेश देना है। दीया ने एक बयान में कहा कि यह उनके जीवन के सबसे खूबसूरत अनुभवों में से एक है। इस पहल में अपने भविष्य की पीढ़ी को शामिल करना बहुत खुशी देने वाला है ।

फिल्म की पटकथा कारा तेजपाल और साहिल संघा ने लिखी है और बॉर्न फ्री इंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है।

इमरान हाशमी के छह वर्षीय बेटे अयान ने वीडियो में  दिया बाघ को बचाने का संदेश 

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी के छह वर्षीय बेटे अयान ने एक वीडियो के जरिए पहली बार स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस वीडियो में वह बाघ को बचाने का संदेश दे रहे हैं।इस वीडियो में अयान अन्य बच्चों के साथ पशु जीवन और पर्यावरण रक्षा के महत्व पर जोर देते दिख रहे हैं।

इमरान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा ‘‘ अयान ने छह साल की उम्र में स्क्रीन पर पहली बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराई..मैंने भी पहली बार इसी उम्र में कैमरे का सामना किया था। ’’ इस लघु फिल्म का निर्माण अभिनेत्री दिया मिर्जा की कंपनी ‘बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ ने किया है। वीडियो का मकसद बच्चों के जरिए ‘बाघ एवं पर्यावरण संरक्षण’ के संबंध में एक सरल और महत्वपूर्ण संदेश लोगों तक पहुंचाना है। -पीटीआई 

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...