हिंदी फिल्मों में पुलिस अधिकारी की भूमिका नहीं चाहते थे पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी

0

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी को रानी मुखर्जी अभिनीत ‘मर्दानी’ और महेश भट्ट की ‘जिस्म 2’ फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था लेकिन भूमिकाएं पसंद नहीं आने के कारण उन्होंने दोनों फिल्में छोड़ दी थी।

श्रीदेवी के अभिनय वाली ‘मॉम’ फिल्म से हिन्दी फिल्म जगत में आगाज करने जा रहे सिद्दीकी यहां काम करने के लिए सही पटकथा का इंतजार कर रहे थे।हालांकि, पूर्व में 46 वर्षीय अभिनेता को हिन्दी फिल्मों में काम करने के लिए कुछ प्रस्ताव मिले थे।

सिद्दीकी ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘हिन्दी फिल्मों में काम करने के लिए मुझे कई प्रस्ताव मिले थे कुछ मुझे पसंद था, कुछ नहीं किया। ‘मर्दानी’ में भूमिका के लिए मेरे पास यश राज फिल्म्स :वाईआरएफ: का फोन आया। वे खलनायक की एक भूमिका के लिए मेरा ऑडिशन चाहते थे :और: मुझे यह हिस्सा दिलचस्प लगा।’’ उन्होंने बताया, ‘‘लेकिन उन्होंने :वाईआरएफ: फोन कर कहा कि उन्हें एक युवा खलनायक मिल गया है और वे चाहते हैं कि मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाउं। मैं यह भूमिका नहीं निभाना चाहता था। ‘फिल्म निर्माता  महेश भट्ट ने मुझे ‘जिस्म 2’ में एक भूमिका करने के लिए कहा :और: एक बार फिर मुझे लगा कि यह पुलिस अधिकारी की भूमिका है।’’ कई और फिल्मों का भी प्रस्ताव मिला लेकिन कोई उत्साहजनक नहीं था।

अभिनेता ने बताया, ‘‘मैं ‘मॉम’ के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रहा हूं और तब मैं निर्णय लूंगा कि आगे मुझे क्या करना है।’’ (पीटीआई )

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...