अब घंटों के हिसाब से मिलेगी ओला टैक्सी

0

एप के ज़रिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली ओला ने टैक्सी किराये के लिए एक नयी श्रेणी ‘ओला रेंटल्स’ शुरू की है। इसके तहत एक ही शहर के अंदर यात्रा के लिए घंटे के हिसाब से ओला लक्स, ओला प्राइम व ओला मिनी टैक्सी बुक की जा सकेगी।

ओला लक्स और प्राइम में सेडान और एसयूवी वाहन उलब्ध कराए जाते हैं। कंपनी के बयान में कहा गया है कि ओला रेंट्स 35 शहरों में उपलब्ध है और शीघ्र ही से देश भर के 100 शहरों में शुरू किया जाएगा।

इसके अनुसर इस श्रेणी का उद्देश्य दिन में जगह जगह मुलातों व बठकों के लिए जाने वाले ओला कारपोरेट ग्राहकों व कार्यकारियों की जरूरतों को पूरा करना है। यह स्थानीय मार्केटिंग करने वालों के लिए भी सुविधाजनक सेवा है।

ओला के सीएमओ रघुवेश सरूप ने कहा,‘ ओला रेंटल्स हाल ही में शुरू की गई ओर यह पहले ही काफी तेजी से बढ़ रही है। अब हम इसे अपने ओला कारपोरेट प्लेटफार्म के ग्राहकों के लिए पेश कर रहे हैं।’ ओला रेटल हाल में ही शुरू की गयी है। अब इसे ओला कापरेरेट प्लेटफार्म पर भी लाया जा रहा है।-पीटीआई

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...