योरस्टोरी के सालाना कार्यक्रम टेकस्पार्क्स-2017 की झलकियां

0

बेंगलुरु में आयोजित हो रहे योरस्टोरी के सालाना कार्यक्रम टेकस्पार्क्स की हलचल और हाईलाइट्स को दिखाने के लिए कुछ तस्वीरें आप सबके साथ शेयर की जा रही हैं। इन फोटोज में योरस्टोरी की एनुअल स्टार्टअप मीट में स्टार्ट अप एग्जिबिशन को देखा जा सकता है।

टेकस्पार्क्स भारत का सबसे ज्यादा पॉप्युलर स्टार्टअप कॉन्फ्रेंस है जिसका आयोजन योरस्टोरी की तरफ से किया जाता है। इस बार आयोजित हो रहे टेक्सपार्क्स की थीम है 'मेक इट मैटर'. जिसका उद्देश्य ये है कि स्टार्टअप न केवल सस्टेनेबल बनें बल्कि अपने क्षेत्र में प्रभाव भी उत्पन्न करें। इस फोटो फीचर में यह भी दिखाने की कोशिश की गई है ये स्टार्ट अप कैसे देश की आजादी के 70 सालों को एक नया आकार दे रहे हैं।

इस फोटो शेकेस में हम टेकस्पार्क्स-2017 में सबसे ज्यादा चर्चित स्टार्टअप्स की तस्वीरें दिखा रहे हैं। इनमें, अर्बन लैडर, लाइव वीआर, यूनोकॉइन, लीनगियर्स, स्मूडीज, 48ईस्ट, योगा बार, ड्रिंकिंग गॉडनेस और भी कई सारे स्टार्टअप शामिल हैं।

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...