फ्लिपकार्ट का सोशल एप्प 'पिंग'

‘पिंग’ फ्लिपकार्ट के एप्प पर एक नया फीचर 'पिंग ' सोशल फीचर है फ्लिपकार्ट का मोबाइल डिवाइस के उत्पाद पर ज़ोर बढ़ा

0

पीटीआई

ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज अपने मोबाइल एप्प पर एक नया सोशल फीचर ‘पिंग’ शुरू किया। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह मोबाइल डिवाइस के लिए उत्पादों के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रही है लेकिन उसने केवल एप्प के जरिए सेवा शुरू करने के बारे में कोई समय सीमा तय नहीं की है यानी फिलहाल वह वेबसाइट जैसे अन्य माध्यमों के जरिए भी उपलब्ध रहेगी।

बेंगलुरू की इस कंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी पुनीत सोनी ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी। कंपनी के मोबाइल एप्प पर लगभग पांच करोड़ मासिक उपभोक्ता हैं। सोनी ने कहा,‘ हम मोबाइल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वहां बड़ा बाजार है, देश में 90 करोड़ मोबाइल हैं.. हालांकि अन्य प्रारूपों :फोरमेट: को बंद करने की कोई योजना नहीं है।

उल्लेखनीय है कि फ्लिपकार्ट ने पिछले साल मायंत्रा का अधिग्रहण किया था और वह केवल एप्प आधारित कंपनी हो गई है।

सोनी ने पिंग के बारे में बताया कि इसके जरिए उसके उपयोक्ता फोनबुक में शामिल अपने दोस्तों से किसी उत्पाद विशेष के बारे में व्हाट्सएप्प की तरह बातचीत और चैट कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि यह फीचर फिलहाल बीटा यानी शुरुआती चरण में है।

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...