ईदगाह पर तिरंगे के साथ राष्ट्रीय एकता का सन्देश

0

हरियाणा में जींद जिले के मुख्य ईदगाह में महात्मा गांधी शिक्षा एवं समाज विकास संगठन द्वारा मुस्लिम भाइयों की पोशाकों पर तिरंगा झंडा लगाकर राष्ट्रीय एकता, भाई-चारे एवं सहिष्णुता का सन्देश दिया गया।

डा0 राजेश भोला एवं संस्था के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार भोला के नेतृत्व में यह अभियान चलाकर सैकड़ों की संख्या में ईदगाह में एकत्रित हुए मुस्लिम भाइयों की पोशाकों पर तिरंगा झंडा लगाकर देश भक्तों को याद किया गया। 

इस अवसर पर विशेष तौर पर कार्यक्रम पूर्व प्रधान हाजिऱ बशीर अहमद, मुहम्मद नवाब, कारेदीन मोहम्मद, डॉ नसीब, डॉ शेखर, मुहम्मद शाखिद जुम्मा खान, रविन्द्र, आशीष आदि उपस्थित रहे।

डॉक्टर राजेश भोला ने कहा कि हमारी संस्था द्वारा अनूठे समर्पण और अपार देशभक्ति की भावना के साथ स्वतन्त्रता दिवस मनाने की शुरुवात की गई। इस अभियान से लोगों में देश प्रेम की भावना आएगी। इसके साथ-साथ देश की एकता एवं अखंडता को बनाए रखने में भाई-चारा सबसे ज़रूरी है।- पीटीआई-

:

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...