मुकेश अंबानी ने बेटी के प्री-वेडिंग समारोह में खिलाया 5,100 दिव्यांगों और बच्चों को खाना

अंबानी परिवार ने अपने हाथ से परोसा खाना

0

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हो रही है और इस उपलक्ष्य में अंबानी परिवार उदयपुर में मौजूद है। शहर के होटल ओबेरॉय उदयविलास में प्री वेडिंग समारोह आयोजित हो रहा है।

मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी
मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी
उदयपुर में जारी अंबानी परिवार की ओर से विशेष अन्न सेवा में मुकेश अंबानी के परिवार ने अपने हाथों से तमाम लोगों को खाना परोसा। ईशा अंबानी की शादी देश के एक बड़े उद्योगपति आनंद पीरामल के साथ हो रही है।

देश के सबसे अमीर शख्स उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हो रही है और इस उपलक्ष्य में अंबानी परिवार उदयपुर में मौजूद है। शहर के होटल ओबेरॉय उदयविलास में प्री वेडिंग समारोह आयोजित हो रहा है। इसके साथ ही सबसे खास बात यह है कि अंबानी परिवार ने एक सामाजिक संस्थान के जरिए 7 से लेकर 10 दिसंबर तक हर रोज 5,100 लोगों को खाना खिलाने का फैसला किया है।

आपके बता दें कि ईशा अंबानी की शादी 12 दिंसबर को उनके मुंबई स्थित निवास एंटिलिया में होनी है, लेकिन प्री-वेडिंग समारोह उदयपुर में आयोजित हो रहा है। उदयपुर में जारी अंबानी परिवार की ओर से विशेष अन्न सेवा में मुकेश अंबानी के परिवार ने अपने हाथों से तमाम लोगों को खाना परोसा। ईशा अंबानी की शादी देश के एक बड़े उद्योगपति आनंद पीरामल के साथ हो रही है। इस मौके पर पीरामल परिवार के लोग भी अन्न सेवा में साथ दिखे।

अन्न सेवा का यह कार्यक्रम उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आयोजन में खास स्वदेशी बाजार की प्रदर्शनी भी लगने वाली है जिसमें भारतीय शिल्पकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। बताया जा रहा है कि इसमें 108 तरह के खास भारतीय शिल्प और कला को सामने लाया जाएगा।

अंबानी परिवार शादी के इस इस मौके को खास बनाने के लिए ऐसे तमाम आयोजन कर रहा है जिसमें तमाम आम लोग भी हिस्सा ले रहे हैं। इस समारोह में देश और दुनियाभर की कई गणमान्य हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं। इसमें अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन जैसी शख्सियतें शामिल हैं। उनके पति और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के आने की भी संभावना है।

यह भी पढ़ें: पिता को याद करने का तरीका: रोज 500 भूखे लोगों को भोजन कराता है बेटा

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...