यूसीवेब का 9एप्स ई-शापिंग के दामों में बताएगा अंतर और समझदारी से ख़रीदारी करने में करेगा मदद

0

अलीबाबा समूह की मोबाइल कंपनी यूसीवेब ब्राउजर का 9एप्स अब आकषर्क ई-वाणिज्य क्षेत्र में प्रवेश करने जा रहा है और अपने उपयोगकर्ताओं को आनलाइन क्षेत्र के विभिन्न बाज़ार मंचों पर वस्तुओं की तुलनात्मक कीमतें जानने में मदद करेगा।

भारत के एंड्राइड बाज़ार में अभी तक एप और गेम की सुविधा देने वाला 9एप्स इब आनलाइन खरीद करने वालों की सुविधा के लिए नए फीचर पेश करेगा। कंपनी की एक विज्ञप्ति के अनुसार 9एप्स की योजना पेटीएम, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, स्नैपडील, जबोंग समेत अन्य ई-वाणिज्य बाज़ारों पर उपलब्ध वस्तुओं के दामों में अंतर को बताने की है।

ग्राहक 9एप्स पर आकर सभी ई-वाणिज्य मंचों की कीमतों में तुलना कर सकते हैं। इसी तरह सभी तरह कूपन और छूट को भी 9एप्स में एक ही जगह समायोजित किया गया है।

इसके लिए 9एप्स ने 25 जुलाई से एक विशेष मेगा शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन भी किया है। इस मौके पर 9एप्स के कंट्री मैनेजर इब्राहिम पोपट ने कहा कि इस सुविधा के साथ हमारा लक्ष्य अपने प्रयोगकर्ताओं को एक ही स्थान पर सभी समाधान उपलब्ध कराना है साथ ही उन्हें समझदारी से खरीदारी करने में मदद करना भी है।

कंपनी का कहना है कि एंड्राइड बाजार का यह लोकप्रिय मोबाइल भारत, चीन, इंडोनेशिया सहित विश्व के उभरते बाज़ारों में 9एप्स 7 भाषाओं में उपलब्ध है और इसके दुनियाभर में 25 करोड़ मासिक सक्रिय यूजर्स को सेवाएं दे रहा है।- पीटीआई

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...