हरियाणा में बरसेंगे रोज़गार के 40,000 नए अवसर, गूगल भी करेगा निवेश

अमेरिका, कनाडा दौरे से 10 हजार करोड़ रूपये का निवेश आ सकता हैहरियाणा के मुख्यमंत्री ने दी जानकारीगूगल, सिस्को, यूनाइटेड टेक्नोलॉजी तथा अप्लाइड मैटेरियल्स के साथ समझौता

0

पीटीआई


हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि उनके अमेरिका और कनाडा के दौरे से राज्य में 10 हजार करोड़ रूपये का निवेश आ सकता है जिससे राज्य में रोजगार के 40,000 नए अवसर पैदा हो सकते हैं।

उत्तरी अमेरिका के अपने 10 दिन के दौरे के बाद खट्टर ने ईमेल के जरिए पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हमने 10,000 करोड़ रूपये के निवेश का अनुमान लगाया है जिससे रोजगार के 40,000 नए अवसर पैदा होंगे।’’ अपनी यात्रा के सफल परिणाम को लेकर संतोष प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि कई विदेशी निवेशकों ने हरियाणा में निवेश में दिलचस्पी दिखाई है।

खट्टर ने कहा कि गूगल, सिस्को, यूनाइटेड टेक्नोलॉजी तथा अप्लाइड मैटेरियल्स के साथ चार सहमति पत्रों पर हस्ताक्षर किए गए हैं।

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...