कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटीं सोनाली बेंद्रे, फैन्स का प्यार देख हुईं भावुक

0

बॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस लिस्ट में नया नाम हैं जिन्होंने कैंसर से मात देकर वतन वापसी की है। बीते माह नवंबर में उन्होंने अपने प्रशंसकों और चाहने वालों को कैंसर होने की खबर दी थी।

सोनाली बेंद्रे
सोनाली बेंद्रे
सोनाली के पति ने मीडिया को बताया कि सोनाली के सारे ट्रीटमेंट हो चुके हैं, लेकिन उन्हें समय-समय पर रेग्युलर चेकअप करवाते रहना होगा क्योंकि कैंसर जैसी बीमारी कभी भी लौट सकती हैं।

जानलेवा बीमारी कैंसर के कहर से बच पाना आमतौर पर मुश्किल होता है। लेकिन अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और मजबूत इरादों की बदौलत कई लोग इस बीमारी के चंगुल से बच निकलते हैं। बॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इस लिस्ट में नया नाम हैं जिन्होंने कैंसर से मात देकर वतन वापसी की है। बीते माह नवंबर में उन्होंने अपने प्रशंसकों और चाहने वालों को कैंसर होने की खबर दी थी। वह न्यू यॉर्क में अपना इलाज करा रही थीं। रविवार शाम वह पूरी तरह से ठीक होकर घर वापस आईं।

सोनाली बेंद्रे पिछले 6 महीने से न्यू यॉर्क में कैंसर से लड़ाई लड़ रही थीं। मुंबई लौटकर एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब हुईं तो वह अपने भावनाओं को काबू में नहीं रख सकीं। उन्होंने अपने प्रशंसकों को मीडिया के माध्यम से हाथ जोड़कर थैंक्स कहा। उन्होंने हाथ जोड़कर अपने चाहने वालों को कहा, 'थैंक यू सो मच... मुझे मेरे फैंस ने इतना प्यार दिया है कि मैं उन्हें धन्यवाद कहकर पूरा नहीं कर सकती।' सोनाली के साथ उनके पति गोल्डी बहल भी थे। उन्होंने कहा, '6 महीने बीत चुके हैं और मैं सबको बताना चाहता हूं कि अब सोनाली ठीक हैं, वह बहुत अच्छी तरह रिकवर कर रही हैं। मैं उनके सभी फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया करता हूं, जिनके प्यार, प्रेयर और सपॉर्ट से वह स्वस्थ हो गई हैं।'

सोनाली के पति ने मीडिया को बताया कि सोनाली के सारे ट्रीटमेंट हो चुके हैं, लेकिन उन्हें समय-समय पर रेग्युलर चेकअप करवाते रहना होगा क्योंकि कैंसर जैसी बीमारी कभी भी लौट सकती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि अब सोनाली को इलाज के लिए वापस नहीं जाना पड़ेगा और रूटीन चेकअप से ही काम होते रहेंगे। सोनाली को डॉक्टरों ने फिलहाल लंबे आराम की सलाह दी है।

सोनाली बेंद्रे ने हम साथ-साथ हैं, सरफरोश, कल हो न हो जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कैंसर की पुष्टि करते हुए कहा था, 'जिंदगी ऐसी ही होती है, जहां बिना उम्मीद के ऐसे मोड़ आ जाते हैं।' सोनाली को शुरू में एक दर्द से शुरुआत हुई थी और कुछ जांच कराने के बाद उन्हें कैंसर की पुष्टि हुई थी। सोनाली को इंडिया के बेस्ट ड्रामेबाज टीवी शो का जज भी बनाया गया था, लेकिन कैंसर की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा और उनकी जगह हुमा कुरैशी को यह जिम्मेदारी दी गई।

यह भी पढ़ें: किसी फ़िल्म से कम नहीं इस पिता के संघर्ष और बेटे की सफलता की कहानी

यदि आपके पास है कोई दिलचस्प कहानी या फिर कोई ऐसी कहानी जिसे दूसरों तक पहुंचना चाहिए, तो आप हमें लिख भेजें editor_hindi@yourstory.com पर। साथ ही सकारात्मक, दिलचस्प और प्रेरणात्मक कहानियों के लिए हमसे फेसबुक और ट्विटर पर भी जुड़ें...

Related Stories

Stories by yourstory हिन्दी